Himachal घूमने आ रहे हैं तो ध्यान दें, बाहरी वाहनों पर पुलिस की है कड़ी नजर; नाकाबंदी कर हो रही गहनता से जांच

संवाद सहयोगी, ऊना। Himachal Pradesh News:प्रदेश में बाहरी राज्यों से आने वाली गाड़ियों की गहनता से जांच की जा रही है। राज्य में लोकसभा व विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर सुरक्षा बलों व पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, ऊना। Himachal Pradesh News:प्रदेश में बाहरी राज्यों से आने वाली गाड़ियों की गहनता से जांच की जा रही है। राज्य में लोकसभा व विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर सुरक्षा बलों व पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

loksabha election banner

चुनाव आयोग के आदेशानुसार जिला की सीमाओं पर चौकसी बढाई गई है। ताकि चुनावों को प्रभावित करने के लिए बाहरी राज्य से कोई शराब, नकदी व अन्य संदिग्ध वस्तु को लाया न जा सके।

राज्यों में गाड़ियों की गहनता से हो रही जांच

मैहतपुर के साथ-साथ अजौली, संतोषगढ़, भटोली, संतोषगढ़, बाथड़ी, गोंदपुर जयचंद, पोलियां, पंडोगा, गगरेट व मरवाडी बैरियर पर सुरक्षा वलों द्वारा बाहरी राज्यों से आने वाली गाडियों की गहनता से जांच की जा रही है।

इसके लिए बाकायदा चुनाव पर्यवेक्षक को पुलिस बल, गाड़ी, वीडियो कैमरा मैन देकर लैस किया हुआ है। तलाशी अभियान के दौरान इसकी रिकॉर्डिंग की जा रही है। वीरवार को ऊना विधानसभा क्षेत्र के कई कस्बों में जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया गया।

सुरक्षा की दृष्टि से भी वाहनों की चल रही जांच

बता दें कि चुनाव पर्यवेक्षक की टीम ने जिला के संतोषगढ़ नगर के समीप पूना गांव में एक पिकअप से सिक्कों से भरी 82 बोरियां व एक बोरी रुपयों की बरामद की थी।

इसके अलावा संतोषगढ़ में दो मामलों में लाखों रुपयों की नकदी भी बरामद की थी। जिला निर्वाचन अधिकारी व उपायुक्त जितन लाल ने बताया कि चुनाव आयोग की तरफ से मिले दिशा-निर्देशों के तहत चुनावों में अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से भी गाड़ियों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Droupadi Murmu: शिमला में एक ही दिन रहेगी राष्ट्रपति की मूवमेंट, घर से बाहर निकलने से पहले जान लें ये ट्रैफिक एडवाइजरी

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai Hoarding Collapse: बचाव अभियान 60 घंटे बाद बंद, अवैध होर्डिग लगाने वाला गिरफ्तार; हादसे में कुल 16 लोगों की गई जान

पीटीआई, मुंबई। मुंबई पुलिस ने घाटकोपर इलाके में होर्डिंग लगाने के लिए जिम्मेदार विज्ञापन एजेंसी ईगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक भावेश भिडे को गिरफ्तार कर लिया है। तेज आंधी से पेट्रोल पंप पर आ गिरे अवैध होर्डिंग के मलबे से एयर ट्रैफिक कंट्रो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now